CRIME

धौलपुर का कुख्यात और पच्चीस हजार का इनामी बदमाश महेश ठाकुर गिरफ्तार

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की सूचना पर धौलपुर का कुख्यात और पच्चीस हजार का इनामी बदमाश महेश ठाकुर गिरफ्तार

जयपुर, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की सूचना पर धौलपुर जिले के कुख्यात बदमाश महेश ठाकुर पुत्र हरविलास (50) (निवासी नगला दरवेशा थाना बसेड़ी) को बिहार के वैशाली जिले में हाजीपुर रेलवे स्टेशन से धौलपुर की बसेड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश टॉप दस वांटेड क्रिमिनल की सूची में शामिल और पच्चीस हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि एजीटीएफ की टीम को सूचना मिली कि थाना बसेड़ी का हिस्ट्रीशीटर एवं पच्चीस हजार का इनामी महेश ठाकुर मणिपुर के इंफाल में फरारी काट रहा है जो आज ट्रेन से मध्य प्रदेश की तरफ आ रहा है।

इस सूचना पर एजीटीएफ टीम ने तुरंत धौलपुर एसपी सुमित मेहरड़ा को जानकारी दी। इस पर एसपी ने बसेड़ी थाना पुलिस और डीएसटी को रवाना किया गया। जहां पुलिस ने बिहार के वैशाली जिले में हाजीपुर रेलवे स्टेशन से आरोपित महेश ठाकुर को डिटेन कर थाना बसेड़ी लाया गया। जिसे पूछताछ के बाद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार इनामी बदमाश के विरुद्ध धौलपुर के थाना बसेड़ी व बाड़ी एवं मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में उन्नीस गंभीर प्रकृति के आपराधिक मुकदमे दर्ज है। थाना बसेड़ी पर दर्ज जमीन पर कब्जा करने के लिए पीड़ित को जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ चार अन्य मामलों में आरोपित वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी धौलपुर द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

इस संपूर्ण कार्रवाई में एजीटीएफ के एएसआई शैलेंद्र कुमार एवं कांस्टेबल बृजेश कुमार की विशेष व तकनीकी भूमिका रही। गिरफ्तारी में थानाधिकारी बसेड़ी बृजेश मीणा, डीएसटी धौलपुर से हेड कांस्टेबल माखन सिंह, कांस्टेबल अश्विन पचौरी, चंद्रभान सिंह एवं चालक कृष्ण चंद्र शामिल थे।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top