Uttrakhand

नकारात्मक राजनीति पर कांग्रेस को जवाब देगी जनता : महेंन्द्र भटृ

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटृ।

देहरादून, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भटृ ने कांग्रेस पर जनसरोकारों और विकास से जुड़े मुद्दों पर हमेशा विरोध और नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने एक जारी बयान में कहा कि हाल में स्मार्ट मीटर,मलिन बस्ती एवं डेमोग्राफी के मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रियाओं को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण ठहराया है। उन्होंने स्मार्ट मीटर को लेकर हरदा के उपवास पर सवाल किया कि क्या कांग्रेस पार्टी नहीं चाहती, बिजली की चोरी रोकी जाए और आम उपभोक्ताओं को इस नई तकनीक का लाभ मिले।

जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के नेता इस पूरे मुद्दे पर जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं उससे तो स्पष्ट होता है कि कांग्रेस का हाथ बिजली चोरों के साथ है।

महेंद्र भटृ ने कहा कि खाने पीने के सामानों को दूषित करने की जिस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, उस पर सरकार की ओर से कठोर कार्यवाही किया जाना पूरी तरह उचित है। लेकिन कांग्रेस पार्टी उसे धर्म विशेष से जोड़कर अपने वोट बैंक की खातिर विरोध कर रही है। इतना ही नहीं,केदारनाथ समेत सभी पावन धामों में हो रहे विकास कार्यों को लेकर जब प्रदेश ही नहीं देश-विदेश में भी प्रशंसा हो रही हो,तो कांग्रेस नेता परियोजना बंद कराने के लिए न्यायालय जाने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि क्यों वह हमेशा उस नीति, योजना और कामों का विरोध करती है जो आम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने वाली होती हैं।

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार

Most Popular

To Top