Jharkhand

उम्मीदवार बनने के बाद जनता के बीच पहुंची अंबा प्रसाद

जनता के बीच अंबा प्रसाद

रामगढ़, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कांग्रेस से बड़कागांव विधानसभा की सीट की उम्मीदवार बनने के बाद अंबा प्रसाद एक बार फिर जनता के बीच पहुंची। मंगलवार को सुभाष चौक से लेकर बड़कागांव तक जनता का समर्थन मिला हैचुनाव अभियान की शुरुआत करने से पहले, अंबा प्रसाद ने बंजारी माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद, उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों से मुलाकात की और अपने विकास कार्यों पर चर्चा की।

घुटवा, घुटवा गेट नंबर दो , बरकाकाना, मतकमा चौक, बोतल मोड, सौंदा डी , सौंदा बस्ती, भुरकुंडा बाजार और चैनगडा जैसे क्षेत्रों में लोगों से मिलते हुए उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए समर्थन की अपील की। अपने भाषणों में अंबा प्रसाद ने बड़कागाँव के लिए उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने बताया कि उनके कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में विकास के कई महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं। जिससे बड़कागाँव के लोगों को सीधा लाभ मिला है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे इस बार भी अपने क्षेत्र के विकास और प्रगति को ध्यान में रखते हुए पुनः सेवा का अवसर प्रदान करें।

उन्होंने अवसर पर कहा, यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे एक बार फिर से आपके बीच में काम करने का अवसर मिला है। मैं वादा करती हूँ कि यदि आप मुझे फिर से सेवा का मौका देते हैं, तो बड़कागाँव को और भी ऊँचाइयों तक ले जाने के लिए पूरी मेहनत और निष्ठा से काम करूँगी।

—————

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश

Most Popular

To Top