RAJASTHAN

पार्टी एकजुट है, मजबूती से संगठित होकर लडेगी चुनावः मदन राठौड़

पार्टी एकजुट है, मजबूती से संगठित होकर लडेगी चुनावः मदन राठौड़

जयपुर, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस अपने आप को कमजोर मान रही है। हम विकास के आधार पर और भजनलाल सरकार की उपलब्धियों को लेकर उपचुनाव में जनता के बीच जा रहे है। भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और कोई पार्टी में आता है तो उसका स्वागत है। सत्ता और संगठन में बेहतर तालमेल है। पार्टी एकजुट व संगठित होकर चुनाव लडेगी।

मदन राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा राइजिंग राजस्थान के लिये बहुत मेहनत कर रहे है और निरंतर निवेश लाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में आज भी तीन लाख करोड़ के एमओयू हुये है। कांग्रेस को दिल बड़ा रखकर प्रदेश के विकास के लिये मुख्यमंत्री की आलोचना करने की जगह प्रशंसा करनी चाहिए। कांग्रेस ऐसा सोचती है कि उनकी सरकार निवेश लाने में विफल रही तो भाजपा सरकार भी विफल रहेगी परन्तु कांग्रेस सरकार का पूरा समय तो होटलों में सरकार को बचाने में निकल गया और जनहित के काम नहीं हुए।

निवेश करनी वाली कम्पनियों को भजनलाल सरकार पर पूरा भरोसा है। निवेश यहाँ आयेगा और धरातल पर जाएगा और राजस्थान के लोगों को रोजगार मिलेगा और सरकार भी कंपनियों को सभी जरूरतमंद सुविधाएं उपलब्ध करवाएगी।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top