Haryana

प्रदेश सरकार जनता की अपेक्षाओं पर हर हाल में खरा उतरेगी : रामचंद्र जांगडा

फोटो कैप्शन 22आरटीके4 : लघु सचिवालय स्थित सभागार में शहरी स्थानीय निकाय के अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा करते राज्य सभा सांसद रामचन्द्र जांगडा ------------

लघु सचिवालय स्थित सभागार में जिला के शहरी क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा

रोहतक, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जिस प्रकार से हरियाणा की जनता ने अपना विश्वास जताकर प्रदेश में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया है, उसी प्रकार से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का गठन होने के साथ ही पूरी सरकार एक्शन मोड पर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि विगत दो योजनाओं में भाजपा सरकार द्वारा किए गए जनहित के कार्यों के चलते ही प्रदेश की जनता ने तीसरी बार बीजेपी के हाथों में सरकार की बागडोर सौंपी है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी और किसी भी स्तर पर किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतने दी जाएगी। राज्यसभा सांसद जांगड़ा मंगलवार को स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में शहरी स्थानीय निकाय के अधिकारियों के साथ जिला के शहरी क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने अधिकारियों से रोहतक नगर निगम के अलावा महम, कलानौर और सांपला नगर पालिका क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

उन्होंने अधिकारियों के साथ शहरी क्षेत्र में सफाई व्यवस्था, स्ट्रीट लाइट पेयजल व्यवस्था के अलावा कॉलोनियों के अप्रूव्ड करने और प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन की विस्तार से विस्तार से समीक्षा की। राज्यसभा सांसद ने रोहतक शहर के अलावा कलानौर, महम और सांपला के शहरी स्थानीय निकाय अधिकारियों से जानकारी ली कि उनके क्षेत्र में कितनी कालोनियां अप्रूव्ड हो चुकी हैं और कितनी कॉलोनी का प्रस्ताव सरकार के पास में भेजा हुआ है के बारे में अधिकारियों से रिपोर्ट ली। साथ ही उन्होंने शहरी क्षेत्र में सफाई व्यवस्था पर विशेष जोर देने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए। इस अवसर पर डीसी अजय कुमार, नगर निगम आयुक्त डॉ ब्रह्मदत्त सिंह रांगी, संयुक्त आयुक्त नवदीप सिंह, भाजपा नेत्री सुमिता भाटिया जांगड़ा, महंत सतीश दास और राकेश भारद्वाज सहित आला अधिकारीगण मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / अनिल

Most Popular

To Top