CRIME

एक्सप्रेस-वे पर देवरिया बिहार जा रहा सोना मथुरा में जब्त, जीएसटी व सेल टैक्स अन्य टीमें जांच में जुटी

एसपी देहात जानकारी देते हुए

मथुरा, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । थाना मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाबरा टोल प्लाजा पर सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 12 किलो से अधिक सोना बरामद किया। सोना को बिहार ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि त्योहार को देखते हुए पुलिस, आबकारी विभाग के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे के जाबरा टोल प्लाजा पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान नोएडा से आ रही एक लग्जरी कार को रोककर तलाशी ली गई। कार में रखे गये पैकेट को जब खोलकर देखा गया तो उसमें सोना मिला।

पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लेकर सोने के बारे में जानकारी करनी चाही। लेकिन वे लोग इसके बारे में कुछ बता नहीं पाये। न ही सोने से सम्बंधित जुड़े कागजात दिखा पाये। सीओ गुंजन सिंह पहुंची और पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। उसके बाद जीएसटी, सेल टैक्स सहित अन्य टीमों को जांच के लिए बुलाया गया। मांट थाना प्रभारी निरीक्षक राजीत वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोना को देवरिया बिहार ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / महेश कुमार

Most Popular

To Top