CRIME

नाले से बरामद हुए मां-बेटी के शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

घटनास्थल पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र

फतेहपुर, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जनपद में मलवां थाना क्षेत्र में मंगलवार को नाले में एक महिला और बच्ची का शव मिला है। पुलिस की जांच में पाया गया है कि इन दोनों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

मलवां थाना क्षेत्र के बाजापुर गांव निवासी सुरेंद्र पासवान के खेत के बगल में झाड़ियों के बीच से होकर नाला गुजरता है। खेतों की तरफ गए ग्रामीणों ने नाले में महिला (28) और बच्ची (07) का शव देखकर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच कर शवों को कब्जे में ले लिया। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी।

अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया। महिला नीले रंग की साड़ी, बच्ची सफेद फ्रॉक पहने हुए है। बच्ची व महिला के गले में धारदार हथियार के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि इनकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।

वहीं, ग्रामीणों का मानना है कि महिला और बच्ची के बीच मां बेटी का रिश्ता रहा होगा। दोनों को अगवा कर महिला के साथ हत्यारों ने शायद पहले दुष्कर्म किया होगा, इसके बाद महिला की हत्या करने के बाद बच्ची की भी हत्या कर दी होगी। बाद में दो शवों को नाले में फेंक दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक महिला और एक मासूम बच्ची का शव नाले से पुलिस ने बरामद किया है। दोनों शव दो-तीन दिन पुराने लग रहे हैं। अज्ञात शवों की पहचान के प्रयास कराया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / देवेन्द्र कुमार

Most Popular

To Top