Haryana

जींद : नरवाना में हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर बिफरे परिजन

मृतक परिजनों से बातचीत करते हुए डीएसपी अमित भाटिया।

जींद, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सोमवार को नरवाना में कोचिंग से लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने पर आरोपितों की गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजन बिफर गए। मंगलवार को परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी न होने तक नागरिक अस्पताल नरवाना में पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। परिजनों ने कहा कि जब तक हत्यारोपित गिरफ्तार नही होते तब तक वो पोस्टमार्टम नही करवाएंगे।

पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दो युवकों को नामजद कर पांच-छह अन्य के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि गांव ढाकल निवासी 20 वर्षीय आर्यन सोमवार को कोचिंग सेंटर से घर लौट रहा था। तभी नरवाना के लघु सचिवालय के निकट गांव ढाकल निवासी आर्यन की रंजश के चलते हत्या कर दी गई थी।

शहर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के पिता आजाद की शिकायत पर आठ युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें गांव उझाना निवासी राहुल पंडित, गांव बेलरखां निवासी अभिषेक को नामजद कर छह अन्य शामिल हैं। यह खुलासा नही हुआ कि आखिर मृतक युवक के साथ रंजिश क्या थी। जिस तरीके से हमला किया, उससे साफ जाहिर है कि हमलावर आर्यन से काफी खफा थे। डीएसपी अमित भाटिया मंगलवार को नागरिक अस्पताल पहुंचे और मृतक परिजनों से बातचीत की। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि हत्यारोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top