Haryana

प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा जनता की शिकायतों का समाधान : डॉ. वैशाली शर्मा

समाधान शिविर में शिकायतें सुनते निगम आयुक्त डॉ. वैशाली शर्मा एवं अन्य अधिकारी।

समाधान शिविर में आई 33 शिकायतों का किया गया समाधान

हिसार, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । नगर निगम आयुक्त डॉ. वैशाली शर्मा ने कहा है कि जनता की शिकायतों का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार निगम में समाधान शिविर शुरू कर दिए गए हैं।

डॉ. वैशाली शर्मा मंगलवार को नगर निगम सभागार में आयोजित समाधान शिविर में शिकायतें सुुन रही थीं। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार नगर निगम से संबंधित सभी समस्याओं के समाधान के लिए मुख्य सभागार में समाधान शिविर लगाया गया। समाधान शिविर में निगमायुक्त डॉ. वैशाली शर्मा सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे। समाधान शिविर सुबह 9 बजे शुरू हुआ जोकि 11 बजे तक चला जिसमें शहरवासियों ने प्रॉपर्टी टैक्स, सफाई, तहबाजारी, जन्म-मृत्यु व तकनीकी शाखा से संबंधित शिकायतें दी। निगमायुक्त डॉ. वैशाली शर्मा ने बताया कि नगर निगम से संबंधित शिकायतों के समाधान के लिए समाधान शिविर एक माह के लिए प्रतिदिन लगेगा। समाधान शिविर में दी गई शिकायतों के समाधान के लिए सभी अधिकारी मौजूद रहें।

निगमायुक्त डॉ. वैशाली शर्मा ने बताया कि समाधान शिविर के पहले दिन 33 शिकायतें प्राप्त हुई। इसमें से 18 प्रॉपर्टी टैक्स, 4 सफाई, 2 जन्म-मृत्यु, 1 तहबाजारी व 8 तकनीकी शाखा से सम्बन्धित शिकायतें हैं। उन्होंने बताया कि प्राप्त शिकायतों में से 4 प्रॉपर्टी टैक्स शाखा से सम्बन्धित शिकायतों का समाधान मौके पर ही कर दिया गया। शेष शिकायतों के समाधान के लिए अधिकारियों को जल्द समाधान के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर अतिरिक्त निगमायुक्त डॉ. प्रदीप हुड्डा, सयुंक्त आयुक्त डॉ. प्रीतपाल सिंह, उप-निगम आयुक्त वीरेन्द्र सहारण, कार्यकारी अभियंता संदीप धुंधवाल, एसडीओ साहिल, एई सुमित कुमार, सचिव संजय शर्मा, सचिव दीपक कुमार, जेई रामदिया शर्मा, जेई कुशल, कानूनगो होशियार सिंह राणा, एक्सपर्ट बिंदू ढाण्डा, एक्सपर्ट सत्यपाल तनेजा सहित सभी शाखाओं के कर्मचारी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top