Haryana

हिसार :एसोसिएशन पदाधिकारियों ने लिया लॉन टेनिस सिंथेटिक कोर्ट का जायजा

फोटो महावीर स्टेडियम में लॉन टेनिस सिंथेटिक कोर्ट का जायजा लेते लॉन टेनिस एसोसिशन के अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह व विभाग के अधिकारी।

जिला प्रशासन व लॉन टेनिस एसोसिएशन के सहयोग से जल्द ही खिलाडिय़ों व हिसारवासियों को मिलेगी सिंथेटिक कोर्ट की सुविधा

हिसार, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । लॉन टेनिस एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी आज अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में महावीर स्टेडियम में निर्माणाधीन लॉन टेनिस सिंथेटिक कोर्ट की कार्य-प्रगति देखने पहुंचे। इस अवसर पर प्रधान सतेन्द्र सिंह के अलावा जिला खेल अधिकारी नरेश कुमार व पंचायती राज कार्यकारी अभियंता अभिषेक नैन मौजूद रहे। विभाग अधिकारियों ने मंगलवार को सिंथेटिक कोर्ट के निर्माण में उपयोग की जा रही सामग्री की गुणवत्ता व खिलाडिय़ों के लिए अधिकाधिक सुविधाओं का ध्यान रखने बारे निर्देश दिए।

एसोसिएशन के प्रधान सतेन्द्र सिंह ने बताया कि हिसार के लॉन टेनिस खेल प्रेमियों के लिए एसोसिएशन ने वर्ष 2014 में सिंथेटिक कोर्ट मैदान की आधारशीला रखी थी। तब से लेकर अब तक एसोसिएशन लगातार इसे पूरा करवाने के लिए प्रयासरत्त है और इसके लिए सरकार व प्रशासन के निरंतर संपर्क में रहकर इसे पूरा करवाने के प्रयास जारी हैं। एसोसिएशन कई बार खेल मंत्री व डायरेक्टर स्पोट्र्स भी मिल चुकी है।

उन्होंने बताया कि तत्कालीन जिला उपायुक्त उत्तम सिंह के विशेष प्रयासों से सिंथेटिक कोर्ट के निर्माण कार्य में तेजी आई जिन्होंने सिंथेटिक कोर्ट के लिए दिल खोलकर ग्रांट दी। अब सिंथेटिक कोर्ट का कार्य जोर-शोर से पूरा होने की अग्रसर है। सतेंद्र सिंह ने बताया एसोसिएशन के प्रयास रंग लाए हैं और लॉन टेनिस के खिलाडिय़ों के लिए लॉन टेनिस एसोसिएशन की ओर से शरहवासियों को यह एक तोहफे के समान होगा। जिला प्रशासन व लॉन टेनिस एसोसिएशन के सहयोग से जल्द ही खिलाडिय़ों व हिसारवासियों को सिंथेटिक कोर्ट की सुविधा मिलेगी। इस मौके पर निखिल हुड्डा लॉन टेनिस कोच, प्रदीप सर्राफ, विशाल सिंह, हेमंत ढींगरा, मनोज पूनिया कनिष्ठ अभियंता व नमन केडिया आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top