Delhi

शीशमहल मुद्दे पर केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली में भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा का प्रदर्शन

शीशीशमहल घोटाले पर दिल्ली में भाजपा युवा मोर्चा और महिला मोर्चा ने भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में का प्रदर्शन

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी (आआपा) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कथित शीशमहल घोटाले के मुद्दे पर आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली युवा मोर्चा और महिला मोर्चा ने शांगरी-ला होटल के गोल चक्कर पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के एक नेता टोटी लेकर गए और केजरीवाल शीश महल से कमोड तक लेकर चले गए ।

भाजपा नेता सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार के खिलाफ पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा । उत्तर प्रदेश में एक सज्जन नल चुराकर भाग गए, जबकि यहां पूर्व मुख्यमंत्री 12 लाख रुपये की टॉयलेट सीटें ले गए। उनके शीश महल से 15 टॉयलेट सीटें गायब होने का मतलब है कि उन्हें जनता को देखने से रोकने के लिए ले जाया गया था ।

भाजपा की राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर ने कहा कि 2013 में केजरीवाल ने शपथ ली थी कि वह न तो सुरक्षा स्वीकार करेंगे और न ही घर । बावजूद इसके उन्होंने शीश महल में सुविधाओं के लिए सार्वजनिक पैसे का दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छ शौचालय उपलब्ध कराते हैं। दूसरी तरफ केजरीवाल अपने शौचालय तक में विलासिता का सामान सुसज्जित कराते हैं ।

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष प्रियल भारद्वाज ने कहा कि आज पूरी महिला मोर्चा दिल्ली की सड़कों पर है और शीशमहल का सच जनता और दुनिया के सामने उजागर कर रही है। केजरीवाल खुद को आम आदमी के सामने सामान्य और सरल जीवन जीने वाले के रूप में परिभाषित करते हैं। सच्चाई यह है कि वह टॉयलेट सीट भी अपने साथ ले गए।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास के निर्माण और सौंदर्यकरण के नाम पर बड़ी रकम खर्च की थी। भाजपा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने आम लोगों के टैक्स का बहुत बड़ा हिस्सा अपने बंगले पर खर्च किया।

(Udaipur Kiran) / माधवी त्रिपाठी

Most Popular

To Top