Uttar Pradesh

मेरे बयान को सीजेआई से जोड़ने वाले शरारती लोगों की डीएम-एसएसपी से कराएंगे जांच : प्रो. रामगोपाल यादव

सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव

मैनपुरी, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने सोमवार को करहल सीट पर तेज प्रताप यादव के नामांकन के बाद मीडिया में दिए बयान को तोड़-मरोड़ कर दिखाए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसे शरारती लोगों पर जांच कर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अ​धीक्षक से किए जाने की बात कही है।

दरअसल, प्रो. रामगोपाल यादव आज तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने मैनपुरी पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनके एक बयान को टीवी समाचारों में देश की सर्वोच्च अदालत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के एक बयान से जोड़ते हुए चलाया गया। इन समाचारों को लेकर प्रो. रामगोपाल यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज करहल विधान सभा में होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेजप्रताप सिंह का नामांकन था। मैं भी मैनपुरी में था। सैकड़ों इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग थे। अधिकतर करहल, मिल्कीपुर और बहराइच के बारे में प्रश्न पूछ रहे थे। बहराइच के बारे कुछ लोगों की इर्रेलेवेंट बात को लेकर मैंने जो उत्तर दिया कुछ शरारती लोगों ने मेरे उस उत्तर पर एक काल्पनिक प्रश्न जेनरेट करके सुपर इम्पोज़, जिसमें सीजेआई का नाम डाल दिया। जबकि सीजेआई और न्यायपालिका से सम्बंधित न कोई प्रश्न पूछा गया और न मैंने इस बारे में कुछ कहा है। मैं डीएम और एसएसपी मैनपुरी से इस फ़र्ज़ीवाड़े की जाँच की माँग करता हूँ।

—————

(Udaipur Kiran) / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top