Uttar Pradesh

सरसंघचालक से भेंट करने मथुरा जायेंगे मुख्यमंत्री योगी, ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बैठक में भी लेंगे हिस्स

संघ के सरसंघचालक डा. मोहन भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बोर्ड बैठक में शामिल होने के बाद करेंगे, संघ के सरसंघचालक से औपचारिक भेंट

मथुरा, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंगलवार को मथुरा दौरा प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां को अंतिम रूप दे दिया है। मुख्यमंत्री योगी मंगलवार को उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बोर्ड बैठक कर यहां विकास से जुड़ी परियोजनाओं पर अपनी मोहर लगाएंगे। बैठक के बाद मुख्यमंत्री राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डा. मोहन भागवत से औपचारिक भेंट करने फरह स्थित ग्राम परखम जाएंगे जहां से देरसायं आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे। गौरतलब हो कि परखम में संघ की अखिल भारतीय कार्यकारी मण्डल की बैठक होनी है।

बैठक में शामिल होने के लिए सरसंघचालक व सरकार्यवाह समेत शीर्ष पदाधिकारी मथुरा पहुंच चुके हैं।

मंगलवार को 3 बजकर 40 मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से

3ः45 पर उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय में विकास परिषद की बोर्ड बैठक की सातवीं बैठक में शामिल होंगे। 5 बजे विकास कार्य एवं कानून व्यवस्था समीक्षा बैठक की करेंगे। उसके उपरांत 6 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ परखम गौशाला फरह पहुंचकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे तथा 7ः 30 मिनट पर परखम गौशाला फरह से आगरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

विदित रहे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के अध्यक्ष हैं। बैठक की तैयारियां सोमवार को सिविल लाइन स्थित उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय में नजर आईं। संबंधित अधिकारी बोर्ड बैठक को लेकर की व्यवस्थाओं को लेकर जुटे रहे। जिला प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर वेटरनेरी विवि हेलीपेड और परिषद कार्यालय की व्यवस्थाओं को देखा। परिषद की बैठक में एक दर्जन से अधिक विभागों के प्रमुख सचिव परिषद बोर्ड के सदस्य होने के नाते बैठक में प्रतिभाग करेंगे। इस बार उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के बोर्ड में डेढ़ दर्जन से अधिक प्रस्ताव रखे जाएंगे। करोड़ों रुपए के इन प्रस्तावों पर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मुहर लगाई जा सकती है।

(Udaipur Kiran) / महेश कुमार

Most Popular

To Top