Chhattisgarh

अछोटा आत्मनिर्भर ग्राम बनने की ओर अग्रसर : ओंकार साहू

सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन करते विधायक ओंकार साहू और सरपंच अरुण देवांगन।

धमतरी, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । धमतरी। महानदी के तट पर बसे ग्राम पंचायत अछोटा में धमतरी विधायक ओंकार साहू पहुंचे। यहां ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान विधायक ओंकार साहू के मुख्य आतिथ्य में शीतला पारा में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए उन्होंने भूमिपूजन किया। गांव में अनुकरणीय कार्य करने वाली महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए विधायक के हाथों गिफ्ट वितरण किया गया।

विधायक ओंकार साहू ने कहा कि ग्राम अछोटा आत्मनिर्भर ग्राम बनने की ओर अग्रसर है क्योंकि इस गांव के लोग अपने गांव के छोटे बड़े विकास कार्य के लिए बहुत सक्रिय है। निरंतर अछोटा में सभी ग्रामवासियों के संयुक्त नेतृत्व में विकास कार्य संपन्न हो रहे हैं। जिसमें सबसे बड़ा महत्वपूर्ण बात ग्राम अछोटा में एकता की भावना है। यहां एक साथ मिलकर ग्रामवासी अछोटा को विकास की राह दे रहे हैं।

जोन अध्यक्ष जीवराखन देवांगन ने कहा कि विधायक ओंकार साहू क्षेत्र में लगातार सक्रिय है। लोगों की बातों को सुनकर उनके समस्याओं का निराकरण कर रहे हैं। क्षेत्र में विधायक अनेकों कार्य स्वीकृत कर धमतरी क्षेत्र में विकास कर रहे हैं। अछोटा सरपंच अरुण देवांगन ने कहा कि विधायक ओंकार साहू का कार्यकाल महज नौ माह हुआ है। इतने कम समय में अछोटा को विकास कार्य देना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। सामुदायिक भवन देने के लिए ग्रामीणों ने विधायक ओंकार साहू का आभार माना। आने वाले समय में अछोटा को और भी विकास कार्य देने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष ग्रामीण घनश्याम साहू, जनपद सदस्य सरिता यादव, भोलाराम देवांगन अध्यक्ष ग्राम विकास समिति, राम प्रताप साहू, पंकज ध्रुव, सोनू निषाद सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा

Most Popular

To Top