Haryana

पलवल : दो पक्षों में कहासुनी पर चले कुल्हाड़ी, सरिये,झगड़े में पांच घायल

फाईल फोटो

पलवल, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल में पुरानी रंजिश के चलते परिवार पर जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। दर्जन भर आरोपियों ने कुल्हाड़ी, सरिया व लोहे के पाइप से हमला कर परिवार के पांच लोगों को गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायलों को हॉयर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। गदपुरी थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर दस नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गदपुरी थाना के पुलिस जांच अधिकारी ईश्वर ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि जनौली गांव निवासी कुलदीप ने दी शिकायत में कहा कि 19 अक्टूबर की रात उसका छोटा भाई अनिल गांव की चौपाल पर बैठा था। उसी दौरान गांव का ही निवासी जितेंद्र चौपाल पर आकर अनिल के साथ गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने अपने परिजन आशीष, सयम सिंह, कुणाल उर्फ सागर, विष्णु, अंकुर, लोकेश, सुखी राम, शारदा व अमर सिंह हाथों में कुल्हाड़ी, डंडा व लोहे की सरिया सहित अन्य धारदार हथियार लेकर आए और आते ही अनिल पर हमला कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर वह उसके पिता त्रिलोक चंद, छोटे भाई प्रहलाद व रविंद्र के साथ मौके पर पहुंचे, तो उन पर भी हमला कर दिया।

आरोपियों ने सभी को पीट-पीट कर लहूलुहान कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को वे गाड़ी में अस्पताल जाने लगे, तो आरोपियों ने पीछा कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसके पिता त्रिलोक, भाई प्रहलाद व अनिल को हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। गदपुरी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top