Madhya Pradesh

निगम अमले ने हटाए एम.पी.नगर, बोर्ड आफिस क्षेत्र से अतिक्रमण

निगम अमले ने हटाए एम.पी.नगर, बोर्ड आफिस क्षेत्र से अतिक्रमण

भोपाल, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । निगम अमले द्वारा सड़कों, फुटपाथों, कारीडोर व अन्य सार्वजनिक स्थलों पर आवागमन को बाधित करने वाले अतिक्रमणों के विरूद्ध कार्यवाही निरंतर की जा रही है। इसी के तहत निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले ने सोमवार को एम.पी. नगर जोन-1, जोन-2 एवं बोर्ड आफिस चैराहा क्षेत्र में आवागमन को बाधित कर रहे अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही की और हाथ ठेले व अन्य प्रकार की सामग्री जप्त की। निगम अमले ने बोर्ड आफिस चैराहा क्षेत्र में मेट्रो के कार्य स्थल एवं एम.पी. नगर जोन-2 में लेफ्ट टर्न को क्लियर कराया।

निगम आयुक्त हरेन्द्र नारायन के निर्देश पर निगम के अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने एम.पी.नगर जोन-1 में अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगाए गए फलहारी खिचड़ी के ठेले को जप्त किया और आवागमन को निर्बाध रूप से सुनिश्चित कराया। इसी प्रकार निगम अमले ने एम.पी. नगर जोन-2 में अतिक्रमण कर लगाए गए ठेलों को हटाते हुए 04 ठेले जप्त किए और यातायात को निर्बाध बनाए रखने के दृष्टिगत लेफ्ट टर्न को भी क्लियर कराया।

निगम के अमले ने बोर्ड आफिस चैराहा क्षेत्र से अतिक्रमणों को हटाते हुए 04 ठेले व अन्य प्रकार की सामग्री जप्त की। निगम अमले ने मेट्रो रेल कार्पोरेशन द्वारा किए जा रहे मेट्रो रेल के कार्य स्थल को भी क्लियर कराने का कार्य किया।

————

—————

(Udaipur Kiran) / राजू विश्वकर्मा

Most Popular

To Top