HimachalPradesh

एचपीएनएलयू में रोटरैक्ट क्लब के प्रारम्भ समारोह ने समाज सेवा की नई दिशा तय की

शिमला, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हिमाचल प्रदेश नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में रोटरैक्ट क्लब ने अपने बहुप्रतीक्षित स्थापना समारोह प्रारम्भ का आयोजन किया जो क्लब के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत को चिह्नित करता है।

इस समारोह में प्रमुख अतिथियों की उपस्थिति रही जिनमें रोटरी शिमला मिडटाउन के अध्यक्ष रोटेरियन रवि कांत जैन विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे, जिन्होंने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। मुख्य अतिथि के रूप में एचपीएमएलयू शिमला की कुलपति प्रोफेसर डॉ. प्रीति सक्सेना ने भी इस कार्यक्रम को समृद्ध किया। इसके अलावा एचपीएनएलयू के डीन ऑफ अकादमिक अफेयर्स डॉ. संतोष कुमार शर्मा और क्लब समन्वयक डॉ. हरी चंद ने भी कार्यक्रम में अपने विचार साझा किए।

समारोह के दौरान रोटरैक्ट क्लब की नई नेतृत्व टीम का औपचारिक रूप से शपथ ग्रहण किया गया। रोटेरियन ऋतिक जिनाटा ने नए अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया, जबकि नवनियुक्त सचिव रोटेरियन सोनिया सिंह राणा और अन्य टीम सदस्यों ने भी अपने पदभार संभाले। पिछली टीम की उपलब्धियों को सराहा गया जबकि नई टीम ने आगामी कार्यकाल के लिए उत्साह व्यक्त किया।

रोटेरियन रवि कांत जैन ने सामुदायिक सेवा के महत्व और रोटरैक्ट द्वारा समाज में किए जाने वाले सकारात्मक प्रभाव पर अपने विचार साझा किए। डॉ. शर्मा ने छात्रों द्वारा संचालित पहलों के महत्व पर जोर देते हुए सदस्यों को उत्कृष्टता के लिए प्रेरित किया।

समारोह का समापन सकारात्मक रूप से हुआ जहां नवगठित टीम ने रोटरैक्ट के मिशन सेवा के माध्यम से मैत्री के अनुरूप विभिन्न सामुदायिक सेवा परियोजनाओं और गतिविधियों का संकल्प लिया।

—————

(Udaipur Kiran) शुक्ला

Most Popular

To Top