Uttrakhand

मारपीट मामले में पिल्ला गैंग का सदस्य गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । ज्वालापुर क्षेत्र में ओवरटेक कर मारपीट करने, तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने पिल्ला गैंग के एक आरोपित सदस्य को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपित युवक कानून की पढ़ाई कर रहा है। आरोपित का पुलिस ने चालान कर दिया। घटना पांच अक्टूबर की बताई जा रही है। पुलिस आरोपित के साथियों की भी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र आर्यनगर में रहने वाले मुकेश जोशी पुत्र स्वर्गीय पीएन जोशी निवासी खन्ना नगर ज्वालापुर ने बीती छह अक्टूबर को पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि छह अक्टूबर को आर्यनगर में उसके बेटे आयुष की कार को एक थार गाड़ी ने ओवरटेक किया और रोकते ही कार सवार युवक व उसके साथियों ने उसके बेटे संग मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज चेक की और आरोपित को चिह्नित करते हुए आज उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की थार गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान गोविंद सिखोला पुत्र ललित सिखोला निवासी मोहल्ला लकड़हारान ज्वालापुर के रूप में हुई।

पुलिस की छानबीन में पता चला कि आरोपित किसी पिल्ला गैंग का सदस्य है और आरोपित युवक एलएलबी सेकेण्ड ईयर का छात्र है। पुलिस आरोपित के अन्य साथियों की भी तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top