Maharashtra

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए परिवर्तन महाशक्ति ने घोषित किए 8 उम्मीदवार

मुंबई, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए परिवर्तन महाशक्ति ने सोमवार को 8 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इसकी घोषणा परिवर्तन महाशक्ति के नेता पूर्व मंत्री बच्चू कडू, पूर्व सांसद संभाजीराजे छत्रपति, पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने संयुक्त पत्रकार परिषद में की है।

महाशक्ति की ओर से सोमवार को अचलपुर से ओमप्रकाश उर्फ बच्चू, रावेर से अनिल छबीलदास चौधरी, चंदवड़ से गणेश रमेश निंबालकर, देगलुर से सुभाष सोपे, ऐरोली से अंकुश सखाराम कदम, हदगांव हिमायत नगर से माधव दादाराव देवसरकर, गोविंदराव सयाजीराव भावर, राजुरा से वामनराव को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

संभाजीराजे छत्रपति ने कहा कि पिछले 10 से 15 दिनों से हमें राज्य में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। राज्य में सरकार और विपक्ष दोनों से नाराज लोग हमारे संपर्क में हैं। आज हम दस उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर रहे हैं। बहुत जल्द अन्य सीटों पर भी हमारे उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जाएगी। पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने कहा कि परिवर्तन महाशक्ति के माध्यम से हम महाराष्ट्र की जनता के सामने एक सशक्त और सशक्त विकल्प पेश कर रहे हैं। पूर्व मंत्री बच्चू कडू ने कहा कि राज्य में तीसरी आघाड़ी को प्रतिस्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं। जनता तीसरी आघाड़ी को समर्थन देगी।

——————————

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top