HimachalPradesh

हिमाचल में आउटसोर्स, आशा, आंगनबाड़ी व मल्टी टास्क वर्कर को 28 अक्टूबर को मिलेगा वेतन

cm

शिमला, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हिमाचल प्रदेश सरकार ने सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों को दिवाली के चलते चार दिन पहले 28 अक्टूबर को वेतन देने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को शिमला में कहा कि आउटसोर्स ,आशा,आंगनबाड़ी ,मल्टी टास्क वर्कर को भी दिवाली से पहले 28 अक्टूबर को वेतन दिया जाएगा।वहीं सीएम सुक्खू ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते जयराम ठाकुर ने प्रदेश पर 85 हजार करोड़ का कर्ज छोड़ा और सत्ता से बाहर जाने के बाद फिजूल की बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

वहीं संजौली मस्जिद तोड़ने को लेकर मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा है कि हिमाचल पहला ऐसा राज्य जिसने आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की है।मुस्लिम पक्ष खुद ही मस्जिद को तोड़ने के लिए आगे आया जिसके बाद आज कानून के तहत मस्जिद तोड़ने का काम शुरू किया है।

बता दें कि नगर निगम कोर्ट के आदेश के बाद संजौली मस्जिद कमेटी ने मस्जिद की अवैध तीन मंजिलों को गिराने का काम शुरू कर दिया है। इस कड़ी में आज मस्जिद की एटिक पर टीन से बनी छत को उखाड़ा जा रहा है। नगर निगम ने बीते पांच अक्टूबर को मस्जिद की तीन मंजिलों को अवैध घोषित करते हुए इसे गिराने के आदेश दिए हैं। इसके लिए मस्जिद कमेटी को दो माह का समय दिया गया है। मस्जिद कमेटी को अवैध हिस्से को अपने खर्चे पर गिराने के आदेश हुए हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा

Most Popular

To Top