Bihar

पुलिस संस्मरण दिवस पर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

अररिया फोटो:सपा समेत अन्य अधिकारी पुलिस संस्मरण दिवस पर

अररिया, 21 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।

स्थानीय कृषि उत्पादन बाजार समिति परिसर स्थित पुलिस लाइन में सोमवार को पुलिस संस्मरण दिवस पर कार्यक्रम आयोजित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर जिले के शाहिद के परिजनों को एसपी अमित रंजन द्वारा सम्मानित किया गया।

कर्त्तव्य की वेदी पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले पुलिस जवानों की शहादत के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और बल शामिल हुए।एसपी अमित रंजन,एएसपी रामपुकार सिंह,डीएसपी हेडक्वार्टर फकरे आलम सहित सार्जेंट,मेजर,नगर थानाध्यक्ष और अन्य अधिकारियों ने शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पण कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

मौके पर एसपी अमित रंजन ने अपने संबोधन में शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी से इलाके जवानों के कंधों पर सामाजिक सौहार्द्र के साथ विधि व्यवस्था बनाए रखने की बड़ी जिम्मेवारी और चुनौती होती है।कई बार विपरीत परिस्थितियों में पुलिस प्रशासन को काम करना होता है।जहां सूझबूझ के साथ पुलिस मैनुअल को फॉलो करना आवश्यक होता है।और इन कर्तव्यों को निभाने के दौरान वीरगति को प्राप्त करने वाले शहीदों को स्मरण करना आज के दिन का मुख्य उद्देश्य है।उन्होंने पुलिस अधिकारियों से लेकर जवानों तक को ईमानदारीपूर्वक अपने कर्तव्यों के निर्वहन की अपील की।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top