Sports

रेड आर्मी ने बैंक ऑफ़ बड़ोदा को हराकर जीता टूर्नामेंट

राष्ट्रीय बास्केटबाल प्रतियोगिता विजेता खिलाड़ी
विजेता रेड आर्मी की टीम

हरिद्वार, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । प्रेम नगर आश्रम परिसर में द्वितीय मां गंगा ऑल इंडिया इन्विटेशनल बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रेड आर्मी की टीम ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा की टीम को 80–58 से जीत दर्ज कर ट्राफी अपने नाम की।

इससे पहले खेले गए सेमीफाइनल मैच में रेड आर्मी और पश्चिम रेलवे के मध्य खेला गया जिसमें 88–64 से रेड आर्मी की टीम ने जीत दर्ज की। दूसरा सेमीफाइनल बैंक ऑफ़ बड़ोदा और नॉर्दर्न रेलवे के मध्य खेला गया जिसमें बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 76–62 के अंतर से जीत दर्ज की।

इस अवसर पर वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हरिद्वार में हुई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता से उत्तराखंड में जनवरी में होने वाले राष्ट्रीय खेलों का आगाज हो गया है। इस प्रकार की प्रतियोगिता से हमारे राज्य के खिलाड़ियों को भी काफी कुछ नया सीखने को मिलेगा।

रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा की खेलो से खिलाड़ियों का शारीरिक और मानसिक विकास होता है। भी आयोजकों को सफल कार्यक्रम के लिए बधाई दी।

हरिद्वार बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित नैय्यर ने आए हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महेंद्र पुरी,उत्तराखंड बास्केटबॉल एसोसिएशन के सेक्रेटरी मनदीप ग्रेवाल,डॉ.अजय मलिक,सचिव संजय चौहान, अविनाश झा, मयंक शर्मा,बलराम कपूर,आलोक चौधरी,शिवम आहूजा,इंद्रेश गौड़,रवि बजाज, शैलेश मोदी, गिरीश घिल्डियाल,गगन यादव,संजय अग्रवाल, मनीष गर्ग, अर्श नैय्यर अमित शर्मा, दीपमाला शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top