Delhi

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । आनंद विहार इलाके में शनिवार को अपनी महिला मित्र के हाथ की नस कटने के बाद उसे देखने पहुंचे युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शुरुआती जांच में डॉक्टरों का कहना है कि संभावना है कि जब युवक ने महिला मित्र की ये हालत देखी तो सदमा लगने के चलते शायद उसकी हृदय गति रुक गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत का सटीक कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा। पुलिस ने रविवार को युवक के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शाहदरा जिले के डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया कि मृतक की पहचान 30 वर्षीय अरुण नंदा के रूप में हुई है। वह सब्जी मंडी, कृष्णा नगर के चंदू पार्क स्थित ई-81 में परिवार के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक, मामले में आनंद विहार थाने में शनिवार तड़के 3.34 बजे कैलाश दीपक अस्पताल से पीसीआर कॉल मिली थी। अस्पतालकर्मी ने कॉल पर पुलिस को बताया कि अस्पताल में एक व्यक्ति को अचेत हालत में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और वहां मरीज की पहचान अरुण के रूप में हुई जिसे डॉक्टरों ने बाद में मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस जांच में पता चला कि

अरूण की महिला मित्र से करीब एक साल से जान पहचान थी। दोनों का काफी समय से झगड़ा हो रहा था। शुक्रवार महिला मित्र ने अपनी हाथ की नस काट कर उसका वीडियो बनाया और अरूण को भेज दिया। अरूण महिला के घर पहुंचा। जहां उसे पता चला कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। अरूण अस्पताल पहुंचा। जहां महिला को देखकर वह बेहोश होकर नीचे गिर गया।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top