Uttrakhand

एसके पब्लिक स्कूल के प्रबंधक को मिला एजुकेशन स्टालवार्ट अवार्ड

एसके पब्लिक स्कूल प्रबंधक जगदीश सिंह को सम्मानित करते सीबीएसई देहरादून के क्षेत्रीय निदेशक मनीष अग्रवाल।

देहरादून, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । एसके पब्लिक स्कूल ने वर्ष 2000 से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विद्यालय अपने बेहतर परीक्षाफल एवं खेल-कूद तथा अन्य गतिविधियों के माध्यम से बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए अपनी प्रतिष्ठा बनाए हुए है। विद्यालय ग्रामीण क्षेत्र में होने के बावजूद शिक्षा की लौ जलाकर बच्चों को जिम्मेदार नागरिक बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा कर रहा है।

विद्यालय प्रबंधक जगजीत सिंह को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए उधमसिंह नगर एसोसिएशन आफ इंडिपेंडेंट स्कूल्स ने एजुकेशन स्टालवार्ट अवार्ड से नवाजा है।

सीबीएसई देहरादून के क्षेत्रीय निदेशक मनीष अग्रवाल ने शॉल ओढ़ाकर एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। उन्हाेंने कहा कि एक छोटे से क्षेत्र में शिक्षा के मानकों को ऊपर उठाना यह हमारी स्कूली यात्रा में एक विशेष दिन है।

प्रबंधक ने इसका श्रेय अपने क्षेत्र के अभिभावकों एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ को दिया। प्रबंधक जगजीत सिंह ने ऊधमसिंह नगर एसोसिएशन का भी धन्यवाद किया।

विद्यालय प्रबंधक जगजीत सिंह को यह पुरस्कार मिलने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है। यह सम्मान प्राप्त होने पर क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं, अभिभावकों, शिक्षक, स्कूल प्रबंधक व प्रधानाचार्य बधाई दे रहे हैं। विद्यालय के प्रधानाचार्य मोहन चंद्र तिवारी, शैक्षणिक निदेशक राजेंद्र सिंह समेत पूर्व प्रधानाचार्य नवीन चंद्र पाठक, ब्रजेश भट्ट एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ ने भी शुभकामनाएं दी।

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top