Haryana

पलवल: बेकाबू होकर पलटी कार, कबड्डी खिलाड़ी की मौत

File Photo

पलवल, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पलवल जिले के हसनपुर रोड स्थित बाता गांव के चौराहे पर नील गाय सामने आने से कार संतुलन बिगड़ने के कारण पलट गई। हादसे में गुलावद गांव निवासी 36 वर्षीय कबड्डी खिलाड़ी की मौत हो गई।

खिलाड़ी फरीदाबाद के भतौला गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में खेल कर लौट रहे थे।

बाता मोड पर नील गाय सामने आने पर हादसे का शिकार हो गए। चांदहट थाना पुलिस ने परिजन के बयान पर कार्रवाई कर रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनोंको सौंप दिया।

चांदहट थाना प्रभारी मलखान सिंह ने रविवार को बताया कि गुलावद गांव निवासी सत्ते ने शिकायत दर्ज कराई है कि शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे उसका भतीजा प्रदीप कुमार अपनी कार में वापस गांव लौट कर आ रहा था।

कार को वह खुद ही चला रहा था। वह भी अपनी बाइक पर उसकी गाड़ी के पीछे चल रहा था।

हसनपुर रोड पर बाता चौक के समीप प्रदीपकी गाड़ी के सामने नील गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी सड़क किनारे गढ्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रदीप को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।जिला नागरिक अस्पताल में परिजनों ने बताया कि प्रदीप कबड्डी का खिलाड़ी था। वह समय-समय पर टूर्नामेंट में हिस्सा लेता रहता था।

वह अस्पताल में बाउंसर की नौकरी भी करता था। शनिवार को वह फरीदाबाद के भतौला गांव में आयोजित टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर वापस लौट रहा था। रात को बाता मोड के समीप हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौप दिया।

—————

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top