HimachalPradesh

शिक्षा मंत्री ने गुड़िया मामले पर टिप्पणी कर जन भावनाओं को किया आहत : भाजपा

प्रदेश भाजपा नेता

शिमला, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा ने शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर पर गुड़िया मामले पर टिप्पणी कर जन भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

भारतीय जनता पाटी संगठनात्मक जिला महासु के पूर्व जिलाध्यक्ष एवँ भाजपा के प्रत्याशी रहे अजय श्याम,रोहड़ू से कृषी एवँ ग्रामीण विकास बैंक की पूर्व चेयरमैन शशि बाला और रामपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे कौन नेगी ने रोहित ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा ने जुब्बल कोटखाई सहित पुरे जिला शिमला लाॅ एंड आर्डर पर चिंता व्यक्त की और उनके विधानसभा में हो रही अप्रिय घटनाओं को उजागर किया तो शिक्षा मंत्री ने अपनी संकीर्ण सोच का परिचय देते हुए अपने बचाव में 2017 में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुई गुड़िया मामले के दबे जख्मो को कुरेदने का काम किया है।

भाजपा नेताओं ने रविवार को एक संयुक्त बयान में कहा कि अच्छा होता शिक्षा मंत्री भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चेतन पर ओछी टिप्पणी करने के बजाए उनके द्वारा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में हो रही अप्रिय घटनाओं पर संज्ञान लेते और दोषियों पर कार्यवाही करने में सहयोग करते।

पूर्व चेयरमैन व रोहड़ू से भाजपा प्रत्याशी रही शशी बाला ने कहा कि शिक्षा मंत्री का द्वारा चेतन बरागटा की तुलना महिला सांसद कंगना रनौत से करना, उनकी संकुचित सोच को दर्शाता है। कांग्रेस काल में प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, जिसका प्रभाव जिला शिमला में भी नज़र आ रहा है।

भाजपा नेताओं ने शिक्षा मंत्री से मांग की है कि उन्होंने गुड़िया जैसे असंवेदनशील मामले का जिक्र कर तथा सासंद कंगना रणौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर जन भावनाओं को आहत किया है। जिसके लिए शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा

Most Popular

To Top