Haryana

हिसार : अध्यापक संघ का जिला सम्मेलन 27 को : प्रमोद जांगड़ा

बैठक में उपस्थित अध्यापक संघ के पदाधिकारी।

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित

हिसार, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक रविवार को जिला प्रधान प्रमोद जांगड़ा की अध्यक्षता में संघ कार्यालय में हुई। जिला सचिव पवन कुमार के संचालन में हुई बैठक में राज्य उप प्रधान अलका विशेष रूप से शामिल हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान प्रमोद जांगड़ा ने बताया कि संगठन का जिला सम्मेलन 27 अक्तूबर को हिसार के पटवार भवन में आयोजित किया जाएगा। बैठक में जिला की तीन वर्षों की रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी और नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

बैठक को संबोधित करते हुए राज्य उपप्रधान अलका ने बताया कि हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ शिक्षा और शिक्षकों की भलाई के लिए काम करने वाला संगठन है। उन्होंने कहा कि भविष्य में सार्वजनिक शिक्षा को बचाने व वंचित तबके तक शिक्षा पहुंचाने के लिए हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ प्रयास करता रहेगा।

बैठक में जिला वित्त सचिव वीरेंद्र कुमार, प्रेस सचिव कृष्ण कुमार, विनोद प्रभाकर, बलजीत सिंह, खंड आदमपुर के प्रधान दलबीर भादू, सचिव लीलू राम, उकलाना ब्लॉक के सचिव जयवीर, राजेंद्र अग्रोहा, खंड हिसार प्रथम के प्रधान शमशेर सिंह, सचिव संदीप मिरका, हिसार द्वितीय के प्रधान अशोक यादव, सचिव राजेश मेहरा, नारनौंद के प्रधान नरेश नरवाल सहित जिला के सभी खंडों के प्रतिनिधि अध्यापकों ने भाग लिया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top