CRIME

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 3 किमी तक बरपाया कहर

टक्कर में क्षतिग्रस्त आपे

कई वाहनों को ठोका, सिपाही समेत तीन घायल

झांसी, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । शनिवार की देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। शराब के नशे में धुत ट्रक चालक ने तीन किलोमीटर तक कई वाहनों को अलग-अलग जगहों पर कुचल दिया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि रेलवे स्टेशन के करीब बने जीआरपी थाने के सामने ही तीन ऑटो और एक जीआरपी के सिपाही को टक्कर मारकर घायल कर दिया। वाहनों को कुचलता देख मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मची गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचे घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस को तहरीर का इंतजार है।

शनिवार की रात करीब 11 बजे ग्वालियर रोड पर पाल कॉलोनी की ओर से आ रहे एक यूपी 93 बीटी 3201 ट्रक का चालक शराब के नशे में धुत था। इसके चलते वह ट्रक से सन्तुलन खो बैठा और ट्रक को तेज रफ्तार से चलाते हुए अनियन्त्रित होकर सबसे पहले शिवानी तिराहा के पास एक आटाे में टक्कर मारी। इसके बाद वह ग्वालियर क्रॉसिंग पर बने ओवरब्रिज पार कर भगाते हुए बीकेडी चौराहा आया और चित्रा चौराहा की ओर गाड़ी मोड़ ली।

ध्यानचन्द स्टेडियम पार करते ही, अनियन्त्रित ट्रक एक और आटाे से जा टकराया। इससे बदहवास हुआ चालक ट्रक को लेकर स्टेशन की ओर भाग चला। जब गाड़ी जीआरपी थाने के सामने पहुंची, तो वहां सड़क पार कर रहे जीआरपी के दीवान जयपाल को उसने टक्कर मार दी। आटाे का चालक नगरा निवासी मनीष सोनी, ऑटो में बैठे सीपरी बाजार निवासी मोहर सिंह घायल हो गए। अचानक आई इस आफत को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही जीआरपी और नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। चालक व ट्रक को कब्जे में लेकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से हालत की गंभीरता को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

सीओ सिटी रामवीर सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं। पुलिस को तहरीर का इंतजार है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया

Most Popular

To Top