CRIME

विक्की और विक्रम सिदार की रहस्यमय मौत के मामले में परिवार के ही चार सदस्य गिरफ्तार

अंध विश्वास के चलते परिवार के ही सदस्यों ने की युवकों ने की हत्या

सक्ती/रायपुर , 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के तांडुलडीह गांव में 18 अक्टूबर को दो युवकों विक्की और विक्रम सिदार की कथित तंत्र -मंत्र के दौरान हुई रहस्यमय मौत का पुलिस ने खुलासा किया है।पुलिस ने उनकी हत्या के आरोप में परिवार के ही चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाराद्वार थाना पुलिस द्वारा शनिवार शाम को दी गई जानकारी के अनुसार पूरा मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा है। क्षेत्र के तांडुलडीह गांव में एक ही परिवार के चार सदस्य तंत्र साधना कर रहे थे।पुलिस की जांच और परिवार के सदस्यों से पूछताछ में पता चला कि मृतक दोनों युवक विक्की सिदार और विक्रम सिदार ,बाबा जिनकी परिवार के लोग पूजा करते थे को नहीं मानते थे। इसी से नाराज घर के बाकी सदस्यों ने दोनों पर शैतान का साया है कहकर उन्हें बलपूर्वक भभूती खिला दी और दोनों के मुंह को दबा का रखे रहें। जिससे दोनों का दम घुटने से मौत हो गई।विक्की और विक्रम की मौत होते ही परिवार के बाकी सदस्य बहन अमरीका सिदार, चंद्रिका सिदार, भाई विशाल सिदार और मां फिरित बाई के होश उड़ गए। दोनों बहन पुलिस और गांव के लोगों को धोखा देने पागलों जैसी हरकत करती रही और दोनों को जिंदा करने का दावा करते रहे। लेकिन पुलिस की कड़ाई से पूछताछ के बाद सभी घटना क्रम की जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी।

आरोपितों ने मृतक युवकों के मुंह में जबरन जो भभूती डाल कर उनको खिलाया था,उसकी फोरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। हालांकि बल पूर्वक मुंह दबाने से उनका दम घुटा और उनकी मौत हुई, ये बात जांच में सामने आ चुकी है।पुलिस ने भी सभी से अपील करते हुए कहा कि अंधविश्वास पर विश्वास न करें, इन सब बातों से दूर रहने की अपील की है।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top