Uttar Pradesh

लापरवाही बरतने पर ग्राम पंचायत अधिकारी निलंबित

महोबा 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।उत्तर प्रदेश के महोबा में विभागीय कार्यों में लापरवाही बरतने पर ग्राम पंचायत अधिकारी को जिला पंचायत राज अधिकारी के द्वारा निलंबित किया गया है ।कार्रवाई से विभागीय कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

जनपद के पनवाड़ी विकासखंड के बिजरारी कलस्टर में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी सत्येंद्र भूषण बिना अवकाश के व बिना अधिकारियों को सूचना दिए पिछले 9 सितंबर से अनुपस्थित चल रहे हैं । एक माह से ज्यादा समय से ग्राम पंचायत अधिकारी के द्वारा अनुपस्थित चलने से विकास कार्य बाधित हो रहे हैं। खंड विकास अधिकारी ने पूरे मामले की जानकारी जिला पंचायत राज अधिकारी को दी तो डीपीआरओ चंद्र किशोर वर्मा ने ग्राम पंचायत अधिकारी को कारण बताओं नोटिस जारी किया । लेकिन ग्राम पंचायत अधिकारी के द्वारा कोई जवाब न देने पर डीपीआरओ के द्वारा निलंबन की कार्रवाई की गई है। जिला पंचायत राज अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी पर की गई कार्रवाई से विभागीय कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

रविवार को जिला पंचायती राज अधिकारी चंद्र किशोर वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विभागीय कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

—————

(Udaipur Kiran) / Upendra Dwivedi

Most Popular

To Top