Assam

असमः 6 करोड़ रुपये मूल्य का मादक पदार्थ जब्त, दो गिरफ्तार

गुवाहाटीः एसटीएफ, असम की टीम के अभियान में मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार दो तस्कर। साथ में एसटीएफ की टीम

गुवाहाटी, 20 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) टीम ने रविवार तड़के भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया है। मादक पदार्थ के साथ दो आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक ट्रक चला रहा था।

असम पुलिस मुख्यालय से जारी आधिकारिक जानकारी के अनुसार एसटीएफ को कांगपोकपी (मणिपुर) से निचले असम जिले में एक ट्रक के जरिए मादक पदार्थ ले जाए जाने की खुफिया जानकारी मिली थी। मादक पदार्थ को गुवाहाटी के लताशिल निवासी मुर्तजा अहमद उर्फ भुलू (31) को देने के लिए भेजा गया था, जो इसे बाइहाटा और रंगिया आदि क्षेत्रों में पहुंचाने वाला था।

सूचना के आधार पर मुर्तजा अहमद के ट्रक को अमीनगांव में रोका गया। तलाशी के दौरान ट्रक में छुपाकर लाये गये प्लास्टिक की 49 साबुनदानी बरामद की गयी, जिसमें हेरोइन था। जब्त की गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय ब्लैक मार्केट में कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये बतायी गयी है।

बाद में, तस्करी में शामिल डोकमोका, कार्बी आंगलोंग निवासी ट्रक चालक प्रशांत टोप्पो (27) को भी गिरफ्तार किया गया। प्रशांत मादक पदार्थ को मणिपुर से लाया था। ट्रक को मादक पदार्थों सहित जब्त कर कानूनी कार्रवाई जा रही है।

(Udaipur Kiran) / अरविन्द राय

Most Popular

To Top