CRIME

कानपुर: होटल के कमरे में गला रेतकर युवती की हत्या, प्रेमी फरार

कानपुर: होटल के कमरे में गला रेतकर युवती की हत्या, प्रेमी फरार

कानपुर,19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । फीलखाना क्षेत्र में मालरोड स्थित सागर मार्केट में स्थित एक होटल के कमरे में एक युवती का शव रक्तरंजित शनिवार देर शाम पाया गया। युवती की गला रेतकर उसकी हत्या की गई है। होटल के कमरे युवती अपने प्रेमी के साथ कुछ दिन से कमरा लेकर रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्या के बाद फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी जोन श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि घाटमपुर थाना क्षेत्र की रहने वाले 22 वर्षीय श्रेयांशी अपने परिचित युवक सुधांशु के साथ फीलखाना थाना क्षेत्र में स्थित होटल गगन सागर के एक कमरे में बीते कुछ दिन से रुकी थी। शनिवार देर शाम पुलिस को एक युवक ने पुलिस को आकर सूचना दिया कि मैंने अपने प्रेमिका की हत्या कर दी है। इसके बाद वह फरार हो गया। हत्या की सूचना पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर

दी है। हत्या की जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची।

होटल में की गई पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि दोनों कमरे में पति-पत्नी बन कर रह रहे थे। लेकिन ऐसा क्या हो गया कि युवती की उसके प्रेमी ने गला रेतकर हत्या कर दी और कमरे को बंद करके भागते समय पुलिस को सूचना दी। जांच के दौरान होटल से मिले आधार कार्ड के आधार पर मृत युवती के परिवार को सूचना दे दी गई है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित सुधांशु की तलाश की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल

Most Popular

To Top