Uttar Pradesh

21 जातियों के हिन्दू युवा धारण करेंगे संन्यासी वृत्ति : मधुराम शरण शिवा

साहसी हिन्दुओं को संगठित करने की शपथ लेकर 21 जातियों के हिन्दू युवा धारण करेंगे संन्यासी वृत्ति : मधुराम शरण शिवा

कानपुर, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । वर्तमान में संगठित साहसी हिन्दू समाज की आवश्यकता है, जिस प्रकार से हिन्दू समाज जातिवाद में फंसकर राजनेताओं की कठपुतली बना हुआ है, और रोज मारा काटा जा रहा है, अब यह आवश्यक हो गया है कि हिन्दू समाज सारे भेदभाव को छोड़कर एक सशक्त शक्ति के रूप में उभरे। उक्त बात शनिवार को कानपुर गैंजेश क्लब में मीडिया बात करते हुए शिवशक्ति आर्मी प्रमुख मधुराम शरण शिवा ने कही।

उन्होंने कहा कि अब यह अनिवार्य हो चुका है कि हर हिन्दू को अपनी सुरक्षा, अपने परिवार की सुरक्षा, अपने समाज की सुरक्षा की तैयारी खुद ही करनी होगी। हर मोहल्ले में ऐसे साहसी युवाओं की टोली का निर्माण किया जाए जो हर चुनौती से तत्काल निपटने में सक्षम हो। हिन्दू समाज की बेटियां आत्मरक्षा करने में समर्थ हों और साहसी हिन्दू युवा सभी चुनौतियों का सामना करने को तैयार हों।

इसी प्रकार का जनजागरण करने हेतु शिवशक्ति आर्मी के तत्वाधान में श्री हनुमान मन्दिर पनकी में आगामी 22 अक्टूबर को 21 जातियों के 30 साहसी युवा संन्यास वृत्ति धारण कर समरस हिन्दू समाज को संगठित करने की शपथ लेंगे।

हिन्दू जागरण के इस पावन अवसर पर पूज्य महंत कालीचरण महाराज, पूज्य श्री श्री १००८ महामंडलेश्वर रामेश्वर दास महाराज महाकाल उज्जैन, पूज्य महंत राजूदास महाराज, हनुमान गढ़ी, अयोध्या धाम, मदनगोपाल दास महाराज कामदगिरि प्रमुख द्वारा चित्रकूट धाम, रामहृदय जिज्ञासु महाराज, पूज्य महंत कृष्णदास महाराज, शिवाकांत महाराज के पावन मार्गदर्शन में प्रख्यात राष्ट्रवादी वक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ, वीररस के कवि राम भदावर की गरिमामयी उपस्थिति में हजारों जागृत सनातनी हिंदुओं की उपस्थिति श्री हनुमत शक्ति का ध्यान कर यह आयोजन अपने उद्देश्य हेतु सम्पन्न होगा।

—————

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल

Most Popular

To Top