Chhattisgarh

धमतरी : विद्यार्थियों व शिक्षक को चाकू दिखाने वाला आरोपित गिरफ्तार

बिरेझर पुलिस चौकी में गिरफ्तार आरोपित राहुल साहू व जब्त चाकू।

धमतरी, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । स्कूल परिसर के पास बैठे विद्यार्थियों को शराब लाने से इंकार करने पर तथा बीच बचाव करने पहुंचे शिक्षकों को चाकू दिखाकर दुर्व्यवहार करने वाले एक आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित के पास से एक चाकू भी जब्त किया हैै। जबकि दूसरा फरार है। पुलिस फरार आरोपित को ढूंढने में जुट गई है।

बिरेझर पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले थाना क्षेत्र के मड़ेली स्कूल परिसर के पास बैठे कुछ विद्यार्थियों को आरोपित विष्णु उर्फ राहुल व उसके एक साथी ने शराब मंगाया। जब विद्यार्थियों ने शराब खरीदकर लाने से मना किया, तो चाकू दिखाकर डराने लगा। घटना की जानकारी विद्यार्थियों ने शिक्षकों को दी, तो दो शिक्षक मौके पर पहुंचकर चाकू दिखाने वाले युवकों को भगाने कोशिश किया, तो उलटे आरोपित राहुल व उसके साथी शिक्षकों को भी चाकू दिखाकर दुर्व्यवहार करने लगा। इससे शिक्षक व विद्यार्थी दहशत में रहे। चाकू दिखाने पर असुरक्षित महसूस करते हुए विद्यार्थियों की भीड़ ने बिरेझर पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

चौकी प्रभारी व पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों ने विद्यार्थियों को आरोपितों को पकड़ने आश्वासन दिया और पुलिस ढूंढने में जुट गई। बिरेझर पुलिस ने विद्यार्थियों और शिक्षकों को चाकू दिखाने वाला आरोपित विष्णु उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके एक आरोपित का मित्र फरार है। पुलिस उसे भी ढूंढने में जुट गई है। आरोपित को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / रोशन सिन्हा

Most Popular

To Top