Uttrakhand

केदारनाथ उप चुनाव को हिंदू-मुस्लिम से जोड़ना हरदा की हताशा : महेंंद्र भट्ट

कार्यकर्ताओं की बैठक लेते उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट।

– सनातन विरोधियों के कृत्यों को नहीं भूली जनता, सिखाएगी सबक

रुद्रप्रयाग/अगस्तमुनि, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने केदारनाथ चुनाव को हिंदू-मुस्लिम से जोड़ने वाले हरदा के बयान को उनकी निश्चित दिखने वाली हार की हताशा बताया है। उनका यह डर लाजिमी है, क्योंकि विकास के पक्ष में जनादेश देते समय केदारघाटी की जनता सनातन विरोधियों के पापों को नहीं भूलने वाली है।

केदारनाथ विधानसभा के दो दिवसीय प्रवास पर निकले महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी पर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि हरदा को केदारघाटी की पवित्र भूमि में भी हिंदू-मुस्लिम ही याद आता है। आज भी बंद कमरों में अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के अपने वादे याद आते हैं। जबकि सच्चाई यह है कि केदारनाथ विधानसभा की जनता डबल इंजन सरकार के अभूतपूर्व विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाने जा रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी ने विकास के जो कार्य किए हैं, उसको देखते हुए वहां की जनता का कमल को चुनना निश्चित है। उन्होंने हरदा के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भोले बाबा और सनातन प्रेमी जनता के प्रकोप का डर हरदा और कांग्रेस नेताओं के मन में अवश्य होगा। उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए केदारनाथ धाम की छवि खराब करने का पाप किया है। हरीश रावत बुद्धिमान नेता है, इसलिए वह जानते हैं कि देशभर में कांग्रेस पार्टी के सनातन विरोधी विचारों और कृत्यों से यहां की जनता भी वाकिफ है। लिहाजा मतदान करते समय उनके मन मस्तिष्क में कांग्रेस पार्टी की सनातन विरोधी छवि निश्चित है, जिसका ठीकरा वह अपने बयानों से भाजपा के सर फोड़ने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने केदारनाथ विधानसभा उप चुनाव के तहत भाजपा अगस्त्यमुनि ग्रामीण और नगर मंडल के पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जुट जाने का आह्वान किया। केंद्रीय नेतृत्व से उम्मीदवार की घोषणा होते ही भव्य नामांकन के साथ वृहद रूप से प्रचार अभियान को आगे बढ़ाना है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यहां कमल की जीत तो निश्चित है, लेकिन हम सबको मिलकर ऐसी ऐतिहासिक जीत दर्ज करनी है जिससे चंपावत उप चुनाव का रिकॉर्ड भी टूट जाए। प्रदेश अध्यक्ष 10 अक्टूबर रविवार को सतेराखाल मंडल में बूथ एवं शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी के साथ प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। बैठक में प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विधायक एवं विधानसभा संयोजक भरत सिंह चौधरी, जिलाध्यक्ष महावीर पंवार, वीना राणा सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / बिपिन

Most Popular

To Top