Madhya Pradesh

जबलपुर: छत्तीसगढ़ से आ रही गांजे की खेप कुण्डम पुलिस ने पकड़ी

पुलिस ने किया गांजा जप्त

जबलपुर, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । कुण्डम पुलिस ने छत्तीसगढ़ से जायलो कार में आ रही गांजा की खेप डिंडौरी के रास्ते कुण्डम में पकड़ी है। पुलिस ने मामले में तीन तस्करों को पकड़ा है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

इस जायलो कार से पुलिस ने 53 पैकेट बरामद किए है, जिसमें गांजा भरा था। जिसकी कीमत 6 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार तीनों तस्करों द्वारा शहर के ग्रामीण क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए उक्त गांजा लाया गया है। खासबात तो यह है कि यह सारा कारोबार तस्करों द्वारा ऑन लाइन पेमेंट देकर किया जा रहा था। इन्होंने गांजा की सप्लाई के लिए डिलेवरी बॉय भी रखे थे, जो गांव- गांव घूमकर सप्लाई करते रहे।

कुण्डम पुलिस के अनुसार विजय कुशवाहा, शिवम राजपूत निवासी मझौली व रोहित ठाकुर रांझी लम्बे समय से गांजा का अवैध कारोबार कर रहे है। वे उड़ीसा व छत्तीसगढ़ से लग्जरी कार में गांजा लाकर जबलपुर में फुटकर सप्लाई कर रहे है। तीनों तस्कर छत्तीसगढ़ से करीब 52 किलो गांजा की खेप लेकर जायलो कार से जबलपुर के लिए रवाना हुए। जब वे डिंडौरी होते हुए कुण्डम पहुंचे तो पुलिस ने रास्ते मे रोक लिया। तीनों युवकों को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली गयी तो उसमें गांजा के 53 पैकेट मिले, जिनका वजन 52 किलो के लगभग है।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top