CRIME

सर्राफा व्यापारी के बेटे की हत्या, व्यापारियों ने जाम किया राजमार्ग

मृतक शोभित की फ़ाइल फ़ोटो

रायबरेली, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । सर्राफ़ा व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शनिवार को उसका शव बरामद होने पर व्यापारियों का गुस्‍सा भड़क गया और उन्‍होंने लखनऊ-प्रयागराज हाइवे काे जाम कर दिया। बवाल को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संजीव सिन्हा और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया।

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव मदारीगंज के रहने वाले राकेश कौशल की ऊंचाहार के चौराहे पर मां ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ़ा की दुकान है। शुक्रवार दोपहर उनका बेटा शोभित कौशल दुकान पर बैठा था, तभी दो युवक दुकान पर आए। एक युवक के साथ उनका बेटा बाइक पर बैठकर चला गया, जबकि दूसरा युवक दुकान पर ही बैठा रहा। थोड़ी देर बाद राकेश दुकान पर पहुंचे तो उस युवक से अपने बेटे के बारे में पूछा। उसने गोलमाल जबाब दिया, जिससे शक हाेने पर व्यापारी ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास से व्यापारी के बेटे का आईफोन मिला। युवक से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने नजनपुर गांव के युवक को उठाया। उससे कड़ाई से पूछताछ हुई तो व्यापारी के बेटे की हत्या कर शव को फेंके जाने की जानकारी मिली। उसकी निशानदेही पर शनिवार को व्यापारी के बेटे का शव मनीरामपुर पुल के पास बरामद किया गया। शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे। शव को देखकर लग रहा है कि बड़ी बेरहमी से युवक की हत्या की गई है। व्यापारी के बेटे की हत्या के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। दोनों तरफ जाम लग गया।

अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और सभी को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। उन्हाेंने बताया कि युवकों को हिरासत में लिया गया है। जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / रजनीश पांडे

Most Popular

To Top