HimachalPradesh

अनिरुद्ध सिंह का जयराम ठाकुर पर दिया गया तथ्यहीन : सुखराम चौधरी

शिमला, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा के पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने कांग्रेस के मंत्री अनिरुद्ध सिंह के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर दिए गए बयान को निंदाजनक और तथ्यहीन करार दिया है। उन्होंने कहा कि अनिरुद्ध सिंह और उनकी कांग्रेस सरकार सबसे बड़ी झूठी सरकार हैं। चौधरी का कहना है कि जयराम ठाकुर ने ना तो कोई झूठ बोला है और ना ही निराधार आरोप लगाए हैं।

चौधरी ने शनिशार काे एक बयान में कहा, कांग्रेस के मंत्री केवल सच्चाई को छुपाने के लिए जयराम ठाकुर पर लगातार आरोप लगा रहे हैं। सच्चाई यह है कि कांग्रेस की सरकार झूठी और यू-टर्न लेने वाली सरकार है।

उन्होंने हिमाचल प्रदेश में चल रही वर्तमान सरकार को जनविरोधी, अव्यवस्थित और वित्तीय कुप्रबंधन की सरकार बताया। चौधरी ने कहा, इस सरकार के नेता केवल अपनी सुख-सुविधाओं की चिंता कर रहे हैं, जनता की कोई चिंता नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने ढली में एचआरटीसी के आधुनिक बस अड्डे के निर्माण को लेकर चिंता व्यक्त की जो 13 करोड़ रुपये की लागत से पूरा हो चुका है, लेकिन शहर की जनता इस सुविधा से वंचित है।

उन्होंने बताया कि हाल ही में खाद्य सुरक्षा विभाग ने दिल्ली बेस्ड एक कंपनी के सरसों और सोयाबीन तेल के सैंपल लिए थे, जो जांच में अनसेफ पाए गए। रिपोर्ट के मुताबिक, इन तेलों में आवश्यक सामग्री की मात्रा नहीं थी,

चौधरी ने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के अपने हलके नादौन में जलशक्ति विभाग से 80 से ज्यादा लोगों को बिना किसी नोटिस के नौकरी से निकाला गया है। इनमें अधिकांश लोग 15 साल से आउटसोर्स कर्मी के तौर पर काम कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों को सोच-समझकर बयानबाजी करनी चाहिए। चौधरी ने चेतावनी दी कि जो कांग्रेस झूठ बोलने के लिए मशहूर है, उसकी वाणी पर जनता का विश्वास नहीं है,

—————

(Udaipur Kiran) शुक्ला

Most Popular

To Top