Haryana

यमुनानगर: डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

पोस्टमार्टम कराते हुए परिजन

यमुनानगर, 19 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । यमुनानगर-कुरुक्षेत्र मार्ग पर दामला के पुराना टोल प्लाजा के नजदीक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर की टक्कर से एक बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। डंपर चालक मौके पर डंपर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने डंपर अपने कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान आशीष कुमार(32) निवासी जम्मू कॉलोनी के रूप में हुई। वह निजी कंपनी में सुपरवाइजर पद पर कार्यरत था।

शनिवार को अधिक जानकारी देते हुए इज्जक कंपनी में कार्यरत जगन्नाथ ने बताया कि शुक्रवार की रात को लगभग सात बजे के करीब वें अपनी ड्यूटी खत्म कर यमुनानगर आ रहे थे। रास्ते में हुई सड़क दुर्घटना में देखा कि आशीष का शव वहां पड़ा हुआ था। जिसे तुरंत लेकर निजी अस्पताल में यमुनानगर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आशीष कुमार इज्जक कम्पनी में प्रोडक्शन सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। वह मूल रूप से बिहार के बेगूसराय का निवासी है। उसके अंतिम संस्कार के लिए शव को बिहार ले जाया जाएगा। मृतक शादीशुदा है और एक पांच साल का बेटा है।

सदर थाना यमुनानगर पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात आठ बजे के लगभग सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन का सौप दिया। मौके से डंपर को कब्जे में कर उसके चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / अवतार सिंह चुग

Most Popular

To Top