Jammu & Kashmir

आर.एस.पुरा स्थित राधा कृष्ण मंदिर में सत्संग का आयोजन

आर.एस.पुरा स्थित राधा कृष्ण मंदिर में सत्संग का आयोजन

जम्मू, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । गुरुवार को महंत राजेश बिट्टू की प्रिय माता की स्मृति में आर.एस.पुरा स्थित राधा कृष्ण मंदिर में भावपूर्ण सत्संग का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में संत और श्रद्धालु आए जिन्होंने माता को श्रद्धांजलि अर्पित की और आध्यात्मिक कार्यक्रम में भाग लिया।

सत्संग के दौरान स्वामी विनय मुनि ने एक मार्मिक भाषण दिया जिसमें उन्होंने हमारे जीवन में माताओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। स्वामी ने कहा हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हमारी मां होती है। वह हमारी सबसे बड़ी आशीर्वाद और प्रेरणा होती है। उन्होंने माताओं के अथक समर्पण की प्रशंसा की और परिवार के पालन-पोषण में उनकी भूमिका पर प्रकाश डाला, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दयालुता के मूल्यों की शिक्षा दी।

स्वामी विनय मुनि ने आगे कहा हमारी माँ को जो चीज वास्तव में खास बनाती है वह है हमारे अंदर अच्छे मूल्यों को भरने की उनकी क्षमता। वह हमें दूसरों के प्रति दयालु, ईमानदार और सम्मानजनक बनने के लिए प्रोत्साहित करती हैं जो हमारे लिए अनुसरण करने के लिए एक उत्कृष्ट उदाहरण है। हम उनकी बुद्धिमत्ता और मार्गदर्शन के लिए उनका सम्मान करते हैं।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top