CRIME

पति  ने नुकीला पत्थर मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Husband murder his wife attack bystone

गाजियाबाद, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पारिवारिक कलह व शक के चलते मसूरी क्षेत्र में एक युवक ने 13 अक्टूबर को अपनी पत्नी की नुकीला पत्थर सर पर मारकर घायल कर दिया। 16 अक्टूबर को अस्पताल में उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपित पति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि थाना मसूरी पर आदिल निवासी ग्राम कुशलिया ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके बहनोई चाँद ने उसकी बहन चांदनी के सिर में कोई चीज मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। 16 अक्टूबर को चांदनी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

शुक्रवार को थाना मसूरी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी चाँद (पति) को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि मैं डासना का मूल निवासी हूँ तथा वर्तमान में करीब एक साल से पत्नी चांदनी व अपने बच्चों के साथ ग्राम कुशलिया में रह रहा था। मेरी शादी वर्ष 2006 में चांदनी पुत्री साबिर निवासी ग्राम कुशलिया थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद के साथ हुई थी तथा मेरे कुल 05 बच्चे हैं, जिसमें दो लड़के व तीन लड़कियां हैं।

उसने बताया कि मेरी पत्नी के साथ पूर्व से ही पारिवारिक मनमुटाव के कारण काफी झगड़े होते रहते थे। मुझे शक था कि मेरी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति से बातचीत करती है। 13 अक्टूबर को सुबह 05 बजे के करीब पुनः मेरी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था जिससे मैं काफी गुस्से में आ गया था और चारपाई के पास जमीन पर रखे एक नुकीले पत्थर को लेकर मैंने अपनी पत्नी चांदनी के सिर में मार दिया था, जिससे मेरी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसके बाद मैं वहां से भाग गया था। मैं पुलिस के डर से छुपकर रह रहा था। बाद में मुझे पता चला कि चोट की वजह से मेरी पत्नी मर गयी है।

—————

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top