Haryana

गुरुग्राम: स्वच्छ भारत पर 548 कोट्स पोस्ट करके प्रीति ने बनाया रिकॉर्ड

फोटो नंबर-03: स्वच्छ भारत अभियान की ब्रांड एम्बेसडर प्रीति यादव।

-प्रीति यादव ने एक ही दिन में किए 548 कोट्स पोस्ट

-इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में हुआ नाम दर्ज

गुरुग्राम, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । स्वच्छ भारत अभियान की ब्रांड एम्बेसडर एक छात्रा ने स्वच्छ भारत विषय पर एक ही दिन में 548 कोट्स पोस्ट करके एक अद्वितीय रिकॉर्ड बनाया है। बच्ची की इस उपलब्धि पर परिवारजनों ने खुशी जाहिर की। प्रीति का इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज हुआ है।

फाजिलपुर की रहने वाली प्रीति यादव पुत्री अनिल यादव ने स्वच्छता के प्रति अलख जगाने का काम किया है। साथ ही रिकॉर्ड भी कायम किया है। 12 सितंबर 2024 को स्वच्छ भारत विषय पर एक ही दिन में प्रीति यादव ने 548 कोट्स पोस्ट करके एक अद्वितीय रिकॉर्ड स्थापित किया। एक पर्यावरण कार्यकर्ता और समर्पित पीएससी उम्मीदवार के रूप में प्रीति यादव स्वच्छ और हरित भारत के प्रति जागकता बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। उनकी लगन और प्रतिबद्धता युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। वह सामाजिक कार्य और जन सेवा की दिशा में अपने प्रयासों को निरंतर आगे बढ़ा रही हैं।

प्रीति यादव का कहना है कि स्वच्छता के प्रति सिर्फ जागरुक होना ही काफी नहीं है, हमें स्वच्छता रखनी भी जरूरी है। स्वच्छता रखना हम सबका कर्तव्य है। हमें अपने आसपास सफाई जरूर रखनी चाहिए। स्वच्छता से हमारे आसपास का माहौल बेहतर बना रहता है। प्रीति यादव ने कहा कि हर नागरिक को स्वच्छता में अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

(Udaipur Kiran) हरियाणा

Most Popular

To Top