Uttrakhand

पुलिस ने फरार कैदियों के दो और मददगारों को गिरफ्त में लिया

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । रोशनाबाद जेल ब्रेक मामले में पुलिस ने फरार कैदियों के दो और मददगारों को गिरफ्त में लिया है। जबकि एक अन्य की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।

विदित है कि रोशनाबाद जेल में बंद दो कैदी पंकज व रामकुमार जेल में चल रही रामलीला के दौरान फरार हो गए थे, जिनकी तलाश में जिले की पुलिस टीमें लगी हुई हैं। पिछले दिनों पुलिस ने फरार कैदियों को पनाह व मदद देने के आरोप में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की लेबर कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।

फरार कैदियों की तलाश में जुटी पुलिस ने कड़ी दर कड़ी जोड़ते हुए शुक्रवार को कैदियों के दो और मददगारों को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इन दो आरोपियों नितिन कुमार पुत्र चंद्रकिरण व बॉबी पुत्र सुखपाल निवासी इस्माइलपुर कोतवाली लक्सर ने फरार कैदियों को भगाने के लिए मोटरसाइकिल उपलब्ध कराई थी। पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि कैदियों द्वारा मंगाये गए रुपए टेलीकॉम मालिक के भारत पे नंबर पर ट्रांसफर कर नगदी प्राप्त की गई। अब पुलिस उस टेलीकॉम मालिक की भी तलाश कर रही है।

पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, मोबाइल व सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर ली। दोनों आरोपिताें को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top