Uttar Pradesh

ट्रक व ट्रैक्टर की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

दुघर्टना के बाद मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य करती पुलिस
घटना की जांच पड़ताल करती पुलिस

फतेहपुर, 18 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । जिले में शुक्रवार को रायबरेली से फतेहपुर जनपद धान बेंचने जा रहे ट्रैक्टर व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक किसान की मौके पर ही मौत हो गई, वही दूसरा व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया।

जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित चौडगरा ओवरब्रिज के ऊपर ट्रक व ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये। हादसे में बृजेश कुमार (36) पुत्र उमाशंकर निवासी भोजपुर थाना सरेनी जनपद रायबरेली की मौत हो गई और इसी ट्रैक्टर में सवार इसरार (45) निवासी भोजपुर थाना सरेनी जनपद रायबरेली गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घायल इसरार ने बताया कि बृजेश कुमार अपने ट्रैक्टर में धान लादकर स्वयं ट्रैक्टर चला कर चौडगरा क्षेत्र के गोधरौली गांव धान बेचने जा रहा था। तभी चौडगरा ओवर ब्रिज पर ट्रक ने तेज टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर चालक स्वामी बृजेश कुमार की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कल्यानपुर व औंग थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और चालक का शव को पोस्टमार्टम भेजा है।

औंग थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य करते हुए शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं क्रेन को बुलाकर रास्ते से ट्रैक्टर को हटवाने का कार्य किया जा रहा है, जिससे आवागमन सुचारू रूप से बहाल किया जा सके।

(Udaipur Kiran) / देवेन्द्र कुमार

Most Popular

To Top