CRIME

आंगनवाड़ी सहायिका हत्या कांड में शामिल तीन अभियुक्त गिरफ्तार

गिरफ्त्तार हत्याकांड के आरोपी

पूर्वी चंपारण,18अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।पुलिस ने आंगनबाड़ी सहायिका हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तो में संग्रामपुर थाना क्षेत्र जितेन्द्र कुमार उर्फ जोखूलाल,केसरिया थाना क्षेत्र के मुस्लिम आलम व कल्याणपुर थाना क्षेत्र के विकास कुमार शामिल है।

उल्लेखनीय है,कि बीते 4 अक्टूबर को संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नरूलहाँ भटवलिया गांव में आंगनवाड़ी सहायिका सीमा देवी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संदर्भ में छः नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध काड दर्ज कराया गया।कांड के उद्भेदन के लिए एसपी के निर्देश पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व एसआईटी का गठन किया गया।

टीम ने तकनीकी साक्ष्य के आधार पर घटना में इन तीनो अभियुक्तों की संलिप्ता पाते हुए गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में स्पष्ट हुआ है कि मृतका के करोड़ो रूपये के जमीन को इन अभियुक्तों ने अपने नाम करा लिया था,जिसका भूगतान नहीं करना चाहते थे। इसी कारण अभियुक्त ने आंगनवाड़ी सहायिका की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।छापामारी दल में डीएसपी अरेराज रंजन कुमार,संग्रामपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह,एसआई अलका कुमारी,व सशस्त्र बल शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार

Most Popular

To Top