HEADLINES

कृष्णनगर में युवती की हत्या मामला : आरोपित प्रेमी ने कहा -मैं वहां नहीं था, कोर्ट ने दिया सात दिन की पुलिस हिरासत

Court

कोलकाता, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । नदिया जिला अंतर्गत कृष्णनगर में बुधवार को एक युवती का अर्ध-जली हुई शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। युवती के परिवार ने दावा किया है कि उसकी सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है, जिसे गुरुवार को कृष्णनगर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपित को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

आरोपित युवक ने पुलिस और पत्रकारों के सवालों के जवाब में बार-बार यही दावा किया कि वह घटनास्थल पर मौजूद नहीं था। कोर्ट में ले जाने के दौरान उसने कहा, मैं वहां नहीं था।

आरोपित की मां ने भी अपने बेटे के निर्दोष होने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि घटना के दिन उनका बेटा सुबह 10:30 बजे घर से निकला था और शाम छह बजे वापस आया। उनका कहना है कि बेटा फिल्म देखने गया था और वापस आकर खाना खाकर सो गया।

हालांकि, मृतका की मां ने आरोपित पक्ष के इस दावे को खारिज कर दिया है। पुलिस ने आरोपित के माता-पिता को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन बुधवार देर रात उन्हें छोड़ दिया गया।

राज्य पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया है। दक्षिण बंगाल के एडीजी सुप्रतीम सरकार ने बताया कि इस जांच में सीआईडी की भी मदद ली जा रही है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कल्याणी के जेएनएम अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया न्यायिक मजिस्ट्रेट की निगरानी में की जा रही है, और सुप्रतीम सरकार के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

(Udaipur Kiran) / ओम पराशर

Most Popular

To Top