Uttar Pradesh

बहराइच हिंसा मामले में अब तक पांच गिरफ्तार : पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक

बहराइच, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । पु​लिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने गुरुवार को बताया कि हरदी थानाक्षेत्र के महाराजगंज में सांप्रदायिक हिंसा के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

अभियुक्तों की पहचान मोहम्मद फहीम, मोहम्मद तालीम उर्फ सबलू, मोहम्मद सरफराज, अब्दुल हमीद और मोहम्मद अफजल के रूप में हुई है। अभियुक्त सरफराज, तालीम की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस गुरुवार दोपहर को लेकर भारत-नेपाल बार्डर के पास नानपारा क्षेत्र पहुंची। इनके द्वारा रखे गये लोडेड हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी गयी। आत्मरक्षार्थ पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें दोनों घायल हो गये। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एसपी ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की तलाश में हमारी टीमें लगी हुई हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार गोली लगने से रामगोपाल की मृत्यु हुई है। उससे जुड़ी जो भी खबरें आ रही हैं, वह भ्रामक हैं। वहीं, सीएचसी के डॉक्टर ने बताया कि घायल अवस्था में सरफराज और तालीम नाम के युवकों को पुलिस यहां लेकर आयी थी। एक के दाएं और दूसरे के बाएं पैर में गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

(Udaipur Kiran) / दीपक

Most Popular

To Top