Haryana

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने घोषित किया ग्रुप सी व डी का परीक्षा परिणाम, 24800 युवाओं को मिली नौकरी

भाजपा ने युवाओं के साथ पूरा किया अपना वादा: मुख्यमंत्री सैनी

चंडीगढ़, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश के युवाओं के साथ किया अपना वादा आज पूरा कर दिया। मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्रुप सी व डी की नौकरियों भर्ती परीक्षा

परिणाम घोषित कर दिया। इन परिणामों में 24 हजार 800 युवाओं को नौकरी दी गई है।

बुधवार को विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नायब सिंह ने कहा था कि जनता से किए सभी वादों को निभाएंगे। गुरुवार को नायब सैनी के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ समय बाद ही हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्रुप-सी और डी की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। नतीजे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए हैं। भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर की मदद से अपने नतीजे चेक कर सकते हैं। विभिन्न विभागों में कुल 24,800 पदों पर भर्तियों के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था।

इस मौके पर मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि कुछ बच्चों के रिजल्ट कमीशन की तरफ से तैयार हो चुके थे। जैसे ही कमीशन उन्हें जारी करने लगा तभी विपक्षी दल चुनाव आयोग के पास पहुंच गए। मामला हाई कोर्ट में चला गया और उस पर रोक लग गई। सैनी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान ऐलान किया था कि सबसे पहले उन बच्चों को जॉइनिंग लेटर देंगे। आज भाजपा ने युवाओं के साथ किए गए वादे को पूरा कर दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा

Most Popular

To Top