CRIME

बेतिया में सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्ट, पांच गिरफ्तार

शराब में पांच गिरफ्तार

बेतिया, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) ।बेतिया पुलिस जिला के नौतन पुलिस ने थाना इलाका के करीब आधा दर्जन गांवों में शराब धंधेबाजों के खिलाफ गुरुवार की सुबह छापेमारी अभियान चलाया।इस बीच सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब को पुलिस ने विनष्ट किया। जबकि कई तरह के बर्तन व ड्राम को पुलिस ने बरामद किया।

पुलिस ने पांच लीटर देशी शराब को जब्त कर तीन धंधेबाज व दो पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में खाप टोला गांव के भीम कुमार यादव,मड़ुआहां के बिहारी नट व दक्षिण तेल्हुआ के गुड्डू यादव का नाम शामिल हैं।जबकि पियक्कड़ों में कोतराहां गांव के अनील यादव व भीम राम का नाम शामिल हैं। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शराब धंधेबाजों के खिलाफ थाना क्षेत्र के भेड़िहरवा,खाप टोला, दक्षिण तेल्हुआ, खड्डा ,शिवराजपुर के दियारा क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया गया। जहां सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित शराब को जमीन के निचे व पेड़ों पर रखा गया था। पुलिस ने सभी अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट कर दिया।वहीं शराब बनाने में उपयोग किये गये समानों व बर्तनों को जब्त किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दिपावली व छठ पर्व को लेकर पुलिस की नजर चप्पे चप्पे पर है।शराब धंधेबाजों की मंशुबे को नाकाम करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।ताकि शराब बंदी कानून को धरातल पर उतारा जा सके। पुलिस की इस कार्रवाई से धंधेबाजों में भय का माहौल कायम है। थानाध्यक्ष ने बताया की शराब बनाने वाले सभी धंधेबाजों की पहचान की कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / अमानुल हक

Most Popular

To Top