Bihar

युवाओं को एकजुट होकर देश और बिहार की तरक्की के लिए करना होगा काम – सैयद हसन

सैयद हसन

भागलपुर, 17 अक्टूबर (Udaipur Kiran) । भाजपा नेता गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा भागलपुर से 18 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इस यात्रा को लेकर बिहार एनडीए के घटक दल और सत्ताधारी पार्टी जेडीयू के नेताओं ने विरोध किया है।

इस यात्रा को लेकर भागलपुर खानकाह पीर दमड़िया के सज्जादानशीं और इसलामिक जानकार सैयद शाह फखरे आलम ने अपने एक वीडियो संदेश के द्वारा प्रतिक्रिया दी है। वीडियो संदेश में शाह फखरे आलम हसन ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को बिहार के हिंदुओं और बिहार के विकास के हित में नहीं बताया है।

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए विकास कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य में मानवता और भाईचारा पर किए गए कार्य अतुलनीय है। शाह फखरे आलम हसन शेर पढ़ते हुए कहा कि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, हिंदी हैं हम वतन हैं हिंदुस्तान हमारा। अपना तो काम है के जलाते चलो चिराग, रस्ते में दोस्त या दुश्मन का घर मिले।

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह हिन्दू स्वाभिमान यात्रा क्यों निकाल रहे हैं, इसकी जरूरत क्या है? जिस तरह की भाषा गिरिराज सिंह बोलते हैं उससे नहीं लगता है कि नीतीश कुमार के बिहार में ऐसी यात्रा की जरूरत है।

शाह फखरे आलम हसन ने कहा कि गिरिराज सिंह भारत के मुसलमानों को पाकिस्तान जाने और पाकिस्तान के हिंदुओं भारत आने की बात कह कर देश में नफरत का माहौल पैदा कर रहे हैं। भाजपा नेता गिरिराज सिंह की नीति और मंशा पर संदेह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि देश में दोनों समुदाय प्रेम और भाईचारे के साथ रह रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर

Most Popular

To Top